I-Phone Price Down : एंड्रॉइड फोन जितने पैसे खर्च करके आप खरीद सकते हैं i-Phone, पूरे ₹48000 की बचत

0
I-Phone Price Down
Spread the love

I-Phone Price Down : आईफोन लेने की इच्छा हर किसी की होती है, लेकिन लोगों को यह पता है कि यह बहुत ही महंगा फोन है. सब के पास इसको खरीदने के लिए बजट नहीं है, लेकिन हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं ,जिससे आप एंड्रॉइड फोन की कीमत में यह आईफोन खरीद सकते हैं .आप अपने 100-200 नहीं बल्कि पूरे ₹48000 बचा सकते हैं. आईफोन पर एक खास तरह का ऑफर मिल रहा है ,जिसके चलते यह फोन ₹48000 तक सस्ता हो रहा है.एपल के iPhone 14 पर फ्लिपकार्ट में अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. आप फोन को एंड्रॉइड स्मार्टफोन की कीमत पर खरीद सकते हैं.

मिल रहा ये खास ऑफर  : I-Phone Price Down

फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 की कीमत 69,999 रुपये है जो ऑफिसियल स्टोर के मुकाबले 9,901 रुपये कम है. इसके अलावा अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर फोन खरीदते हैं तो आपको 4,000 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिलेगा. इससे फोन की कीमत 65,999 रुपये हो जाएगी. फ्लिपकार्ट पर 35,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. यदि आप पुराना फोन एक्सचेंज करके नया iPhone लेते हैं तो इससे फोन की कीमत और कम हो जाएगी. अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आप फोन को 30,999 रुपये में खरीद सकते हैं. यानि एंड्रॉइड के बजट में आप iPhone 14 को अपना बना सकते हैं.

एक्सचेंज भी हो सकता है फोन

एक्सचेंज ऑफर का लाभ आपको पूरा तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में होगा.स्पेसिफिकेशन की बात केन तो फोन में आपको 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले, A15 बायोनिक चिप और ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है. फोन को आप 128GB, 256GB और 512GB वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

3 जुलाई को मोटोरोला भी करेगा लॉन्च : Razr 40

मोटोरोला अपनी Razr 40 सीरीज को 3 जुलाई को भारत में लॉन्च करेगी. इस बात की जानकरी फेमस टिपस्टर मुकुल शर्मा ने शेयर की है. इस सीरीज के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसमें मोटोरोला razr 40 और 40 अल्ट्रा शामिल है. मोटरला razr 40 अल्ट्रा सबसे पतला फोल्डेबल फोन होगा.

  • Motorola Razr 40 सीरीज के तहत आपको एक ऐसा फोल्डेबल फोन देखने को मिलेगा जिसमें अब तक की सबसे बड़ी कवर डिस्प्ले है. कम्पनी ने बताया कि इस फोन में 3.6 इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी. यानि आप फोन को बिना खोले बाहरी स्क्रीन पर ही कई काम कर सकते हैं.
  • इस सीरीज के तहत कंपनी सबसे पतला फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगी जिसका इन-हैंड फील एकदम जबरदस्त होगा. ये सीरीज 3 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगी. मोबाइल फोन के लॉन्च इवेंट को आप घर बैठे कंपनी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed