Movie Bhool Bhulaiyaan2 से कियारा आडवाणी का मोशन पोस्टर आउट, कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव भी लीड रोल में नज़र आएंगे।

0
Movie Bhool Bhulaiyaan2

Movie Bhool Bhulaiyaan2

Spread the love
  • फिल्म Bhool Bhulaiyaan2 से कियारा आडवाणी का मोशन पोस्टर आउट, कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव भी लीड रोल में नज़र आएंगे।

फिल्म भूल भुलैया एक ऐसी हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसे बड़ो से लेकर बच्चे-बच्चे ने खासा पसंद किया था। जैसा की आप सभी जानते हैं कि अब एक बार फिर भूल-भुलैया2 पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। लेकिन ये भी सभी जानते हैं कि इस फिल्म के पार्ट 2 में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले हैं।

जी हां इस फिल्म से कार्तिक आर्यन का लुक तो पहले ही आउट हो चुका था। लेकिन अब सामने आई है कियारा आडवाणी की एक झलक। जिसमें कियारा घबराई और हैरान नज़र आ रही है। तभी उनके सिर पर बड़े-बड़े और काले नाखून वाला हाथ आता है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में कियारा के किरदार का नाम रीत है। इस बात की जानकारी खुद कियारा ने अपने पोस्टर को शेयर करते हुए बताया। जिसमें अपने किरदार की झलक दिखाते हुए उन्होनें लिखा, ‘मिलिए रीत से, बेवकूफ मत बनिएगा। ये स्वीट नहीं।’

तो वहीं कार्तिक ने भी कियारा का ये मोशनल पोस्टर शेयर किया है और लिखा, ‘भूल भुलैया की दुनिया में आपका स्वागत है कियारा आडवाणी। मिलिए रूह बाबा की रीत से।’आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इस टीजर में कार्तिक के साथ राजपाल यादव भी नज़र आ रहे थे। अनीस बज्मी की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार बदला गया है। बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए इसकी फाइनल डेट 20 मई रख दी गई। अब देखना ये होगा की क्या ये फिल्म भी भूल-भुलैया की तरह सुपरहिट होगी, क्या इसका सैकण्ड पार्ट भी उतना ही रोमांचक होगा जो पहली मूवी की तरह लोगों के दिलों दिमाग पर छा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed