शादी करते ही फरमान जारी, मौलाना ने कहा कि पहले इस्लाम कुबूल करें स्वरा भास्कर

0
Swara Bhasker
Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सपा नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) से शादी की है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके शादी को लेकर चार्चाएं तेज हो गई है. ट्विटर यूजर्स ने स्वारा भास्कर के पुराने ट्वीट शेयर कर उनकी शादी को ट्रोल करने लगे तो कोई उनकी शादी को लव जिहाद से जोड़कर बताने लगा.

बता दें कि इन दोनों की शादी को लेकर बरेली दरगाह के मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने बयान देकर अलग बहस खड़ी कर दी. मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि शरीयत के अनुसार स्वरा भास्कर और फहाद की शादी गैर इस्लामी है. इस वजह से दोनों के बीच का संबंध रेप की कैटेगरी में आएगा. इससे पहले वो कह चुके हैं कि स्वरा भास्कर इस्लाम कबूल करे तभी उनका निकाह जायज माना जाएगा.

शाजिद रशीदी ने किया पलटवार

मौलाना शहाबुद्दीन रजवी के बयान पर ऑल इंडिया इमाम एसोशिएशन के अध्यक्ष शाजिद रशीदी ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसे तो हजारों मुस्लिम लड़कियां हिंदू लड़कों के साथ शादी करती हैं, तब तो कोई फतवा जारी नहीं होता है. उन्होंने मौलाना शहाबुद्दीन रजवी पर पलटवार करते हुए कहा कि शहाबुद्दीन रजवी सिर्फ अपना नाम कमाने के लिए इस शादी की खिलाफत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस्लाम के अनुसार जब तक कोई आपसे राय न मांगे तब तक राय नहीं देनी चाहिए. हम लोकतंत्र में रहते हैं, यहां देश के कानून को मानना चाहिए.

स्वरा ने साध रखी चुप्पी : Swara Bhasker

शाजिद रशीदी ने कहा कि इसी लोकतंत्र ने हमें हिंदुस्तान जैसे गैर इस्लामिक मुल्क में इस्लाम को बरतने और प्रचार की इजाजत दे रखी है. इसके साथ ही शाजिद रशीदी ने कहा कि स्वरा भास्कर और फहाद का न तो विरोध होना चाहिए और न ही उनके बहुष्कार जैसी कोई बात कहनी चाहिए. बता दें कि मीडिया ने स्वारा भास्कर से शादी को नाजायज ठहराये जाने को लेकर बात करने की कोशिश की. हालांकि उनकी टीम ने मना करते हुए कहा कि स्वरा भास्कर इस मामले पर कोई बात नहीं करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed