Jio Smartphone 5G : Jio ला रहा है सबसे सस्ता 5 जी स्मार्ट फोन, दीवाने हो जाएंगे आप

0
Jio Smartphone 5G
Spread the love

साल की शुरुआत में Jio Smartphone 5G के बारे में बताया गया था. पहले ही फोन के फीचर्स सामने आ चुके हैं. यह फोन भारत का बजट 5जी फोन होगा. अब फोन की पहली तस्वीर सामने आ गई है. JioPhone 5G यूनिट एक ट्विटर यूजर द्वारा प्राप्त की गई थी, जिसने न केवल डिवाइस की इमेज शेयर कीं, बल्कि इसकी लॉन्च डेट और कीमत के बारे में कुछ जानकारी भी प्रदान की.

Jio Smartphone 5G Price In India

JioPhone 5G की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी, जिससे यह भारत में सबसे किफायती 5G फोन बन सकता है. इसका मतलब है कि जियोफोन 5जी का लॉन्च बहुत संभावित है और इसकी कीमत मार्केट के अन्य 5G फोनों की तुलना में काफी कम होगी.यह भी स्पष्ट नहीं है कि इसमें कौन सा चिपसेट उपयोग किया जाएगा, लेकिन लीक में बताया गया है कि फोन के पास 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा और पीछे 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप होगा.

फोन के आगे की ओर, एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है और इसके पीछे की पैनल में एक वर्टिकल डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसके बाद एक एलईडी फ्लैश और सेंटर में एक Jio लोगो है. नीचे की तरफ ‘Ultimate Speed, Unlimited Experiences’ लिखा है. यह जानकारी लीकेज के आधार पर है और इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

JioPhone 5G Expected specifications 


एंड्रॉयड सेंट्रल के अनुसार, JioPhone 5G में 6.5 इंच का IPS LCD HD+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल होगा. फोन में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर, 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का डुअल-कैमरा सेटअप होगा. फोन 5,000mAh की बैटरी लेकर आएगा, जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, डुअल सिम स्लॉट, और n3, n5, n28, n40, और n78 5G बैंड का सपोर्ट होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed